मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने से पहले ही गिरफ्तार हुआ आरोपी युवक

इंदौर के राजेंद्र नगर पुलिस ने एक युवक के पास से रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद किया है. आरोपी 22 हजार में इंजेक्शन बेचने की फिराक में था.

By

Published : Apr 17, 2021, 10:37 PM IST

Black marketing: youth seized for selling Remedesivir injection, police seized
रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने की फिराक में युवक

इंदौर।शहर में रेमडेशिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी रोकने के लिए पुलिस और जिला प्रशाशन लगातार छापे मार कार्रवाई कर रही है. लेकिन कालाबाजारी नहीं रुक रही है. राजेंद्र नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर रेमेडेशिविर इंजेक्शन ब्लेक करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी रेमडेशिविर इंजेक्शन 22 हजार रुपए में बेचने की फिराक में घूम रहा था. राजेन्द्र नगर थाना पुलिस ने आरोपी से ग्राहक बनकर फोन पर बात की. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को रेमडेशिविर इंजेक्शन के साथ, मेडिकल उपकरण भी बरामद किए है.

राजेन्द्र नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नीलेश चौहान नाम का व्यक्ति रेमडेशिविर इंजेक्शन की बेचने के लिए राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में घूम रहा है. वहीं राजेन्द्र नगर थाना प्रभारी द्वारा एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर आरोपी नीलेश चौहान से फोन पर बात कराई, जहां आरोपी नीलेश चौहान ने रेमडेशिविर इंजेक्शन की कीमत 22 हजार रुपए बताई.

रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने की फिराक में युवक

40 घंटों से लाइन में जनता: ऑक्सीजन के लिए मारामारी

राजेन्द्र नगर पुलिस का अनुमान है कि आरोपी नीलेश चौहान से और भी रेमडेशिविर इंजेक्शन बरामद हो सकते है.

  • एसटीएफ, क्राइम ब्रांच के बाद थाना पुलिस कर रही है कार्रवाई

वहीं इंदौर में लगातार कोरोना मरीज सामने आ रहा है. जिसको देखते हुए कोरोना मरीज को लगने वाले इंजेक्शन की डिमांड काफी है उसी को देखते हुए लगातार इन्दौर में इस इंजेक्शन की कालाबाजारी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details