मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: कार से चोरी हुआ महिला पर्स, जांच में जुटी पुलिस

इंदौर में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं, इस कड़ी में दो बदमाशों ने एक महिला को निशाना बनाते हुए उसकी गाड़ी में रखे पर्स को पार कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 20, 2019, 10:17 AM IST

Updated : Nov 20, 2019, 12:43 PM IST

बदमाशों ने महिला का पर्स पार किया

इंदौर। शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र का है जहां दो आरोपियों ने एक महिला को निशाना बनाते हुए उसकी कार में रखा बैग पार कर दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

बदमाशों ने कार से चोरी किया पर्स

तुकोगंज थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास ने बताया कि महिला हाईकोर्ट से घंटाघर चौराहे की तरफ जा रही थी इस दौरान महिला सिंग्नल की तरफ ही खड़ी थी इसी दौरान एक व्यक्ति आया और महिला का ध्यान बांटने लगा तभी दूसरी तरफ से एक शख्स ने कार में रखा महिला का पर्स पार कर दिया.

पुलिस के मुताबिक महिला के पर्स में करीब 1 लाख 10 हजार रुपये रखे थे. इसके अलावा पर्स में जरुरी कुछ डॉक्यूमेंट भी थे. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है. तुकोगंज थाना पुलिस ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है और बदमाश जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Last Updated : Nov 20, 2019, 12:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details