मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया में पहले की दोस्ती...फिर शादी का झांसा देकर किया रेप, अब सलाखों के पीछे आरोपी

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

accused raped the girl
शादी का झांसा देकर रेप

By

Published : Jun 8, 2021, 2:09 AM IST

इंदौर।शहर में महिला अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र से. जहां एक युवती से सोशल मीडिया के माध्यम से पहले एक युवक ने दोस्ती की. फिर शादी का झांसा देकर कई दिनों तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा. वहीं जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया, तो आरोपी युवक ने मना कर दिया. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फिलहाल आरोपी को गिफ्तार कर लिया है.

4 महीने तक बनाए शारीरिक संबंध

युवती ने बताया कि हिमांशु नामक युवक से उसकी सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी. जिसके बाद वह करीब 4 महीने तक युवती का शारीरिक शोषण करता रहा. इस दौरान आरोपी ने शादी के तमाम वादे भी किए. लेकिन जब बाद में युवती ने शादी की बात कही तो उसने साफ इनकार कर दिया. जिसके बाद लसूड़िया थाने में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई.

शादी का झांसा देकर रेप

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

शिकायत के बाद पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. बताया यह भी जा रहा हा कि आरोपी फिलहाल काफी कम उम्र का है और पढ़ाई कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details