मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौरः दवा व्यापारी को चाकू मारकर लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 3, 2020, 6:22 PM IST

इंदौर पुलिस ने दवा व्यापारी को चाकू मारकर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

Drug dealer stabbed to rob in indore
दवा व्यापारी को चाकू मार लूट की कोशिश

इंदौर।बीते दिन जिले में दवा व्यापारी को चाकू मारकर लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले आरोपी को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

दवा व्यापारी को चाकू मार लूट की कोशिश

घटना गुरूवार दोपहर की बताई जा रही है. जहां सयोगितगंज थाने में स्थित मध्य प्रदेश के सबसे बड़े दवा बाजार में एक दवा व्यापारी को बदमाश ने निशाना बनाया. जैसे ही व्यापारी अपने नोटों से भरा बैग लेकर बैंक के लिए निकला तभी घात लगाए बैठे एक युवक ने चाकू से उसपर हमला कर दिया और बैग छीनने की कोशिश की.

आमतौर पर दवा बाजार में कई लोगों का आना जाना लगा रहता है. वहीं अचानक से हुए घटनाक्रम के बाद बदमाशों ने व्यापारी को चाकू से घायल कर दिया और नोट से भरे बैग को ले जाने में सफल हो गया. फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त चाकू और अन्य सामान भी जब्त कर लिए हैं. वहीं पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

दवा बाजार प्रदेश का सबसे बड़ा दवा मार्केट है, जहां अगर व्यवस्थाओं की बात की जाए तो किसी तरह की कोई व्यवस्था व्यापारी एसोसिएशन ने नहीं की है और ना ही पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. वहीं पार्किंग की भी व्यवस्था सही तरह से नहीं की गई है. दवा बाजार से रोजाना 50 गाड़ियां चोरी होती है, जिसको लेकर भी किसी तरह की कोई एसोसिएशन ने व्यवस्था नहीं की है. आए दिन घटनाओं को देखते हुए पुलिस लगातार दवा बाजार और आसपास के क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाती रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details