मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवसेना नेता की हत्या के आरोपी अब तक गिरफ्त से बाहर, डीआईजी ने दिए ये आदेश

By

Published : Sep 4, 2020, 2:06 AM IST

इंदौर में शिवसेना नेता की हत्या के मामले में डीआईजी हरिनारयणचारी मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

DIG arrived at the scene
घटनास्थल पर पहुंचे डीआईजी

इंदौर।तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या के मामले में इंदौर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए लगातार जांच कर रही है. इसी कड़ी डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है. डीआईजी ने कहा कि इस पूरे ही हत्याकांड को अंजाम देने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीमें काम कर रही हैं. इसके साथ ही क्राइम ब्रांच को भी दिशा निर्देश दिए गए हैं, ताकि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके.

शिवसेना नेता की हत्या के मामले में नहीं पकड़े गए आरोपी

बुधवार को हुई थी हत्या

बुधवार सुबह इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के उमरी खेड़ा में एक ढ़ाबा संचालक और शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जैसे ही घटना की जानकारी अधिकारियों को लगी वह तत्काल मौके पर पहुंचे और आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा किया. लेकिन घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

लेकिन गुरुवार को डीआईजी मौके पर पहुंचे और उन्होंने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हैं. इस दौरान कई तरह के बिंदुओं पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है, अब तक की जांच में हत्या का कारण प्रॉपर्टी को लेकर विवाद बताया जा रहा है. डीआईजी का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले में खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details