मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर क्राइम ब्रांच की कार्रवाई, नशीली दवा के साथ आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 29, 2020, 4:43 PM IST

इंदौर क्राइम ब्रांच और परदेशीपुरा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से नशीली दवा जब्त की गई है.

accused arrested with alphazolam pills
नशीली दवाइयों के साथ आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। शहर में कुछ लोगों द्वारा अवैध तरीके से नशीली और प्रतिबंधित दवाइयां बेची जा रही थी, जिसकी जानकारी लगते ही क्राइम ब्रांच और परदेशीपुरा थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके कब्जे से 1,335 नशीली गोलियां जब्त की गईं. वहीं पहले भी कई आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है.

इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा अवैध तरीके से नशीली गोलियों को बेचने वाले आरोपी लक्की नरवाले को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके पास से बड़ी मात्रा में नशीली दवाइयां मिली हैं.

आरोपी के खिलाफ पहले से दर्ज हैं कई प्रकरण

आरोपी लक्की नरवाले के खिलाफ पहले से विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज हैं, जिसमें अवैध हथियार, आबकारी और एनडीपीएस एक्ट के तहत तकरीबन 8 अपराध शामिल हैं. वहीं वह काफी सालों से प्रतिबंधित दवाई अल्फाजोलम का व्यापार करता रहा है, जिसको गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

राजस्थान के माध्यम से इंदौर पहुंचती हैं प्रतिबंधित दवाइयां

बता दें कि, प्रतिबंधित दवाइयां राजस्थान के माध्यम से इंदौर पहुंचती हैं, जिसके चलते राजस्थान के कई तस्कर इंदौर के तस्करों से मिले हुए हैं. जब भी शहर के तस्करों को दवाइयों की आवश्यकता होती है, तो वह राजस्थान के तस्कर से संपर्क करते हैं. पहले भी चंदन नगर पुलिस ने कुछ आरोपियों को नशीली दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया था, जिनसे पूछताछ करने पर राजस्थान कनेक्शन बताया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details