मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लापता हुई 8 वर्षीय बच्ची को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी चाचा गिरफ्तार

By

Published : Feb 8, 2021, 11:21 AM IST

एमजी रोड थाना क्षेत्र से लापता हुई आठ वर्षीय बच्ची को पुलिस ने बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

Accused arrested
आरोपी चाचा गिरफ्तार

इंदौर। जिले के एमजी रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत राजवाड़ा से दो दिन पहले लापता हुई 8 वर्षीय बच्ची को पुलिस ने उसके चाचा के पास से बरामद कर लिया है. आरोपी चाचा ने भीख मंगवाने के लिए बच्ची का अपहरण किया था. फिलहाल पुलिस द्वारा बच्ची का मेडिकल भी करवाया जा रहा है.

शुक्रवार रात लापता हुई आठ साल की बच्ची को अगले दिन चोइथराम मंडी के पास से बरामद किया गया. बता दें कि, बच्ची के परिजनों ने थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया था. बच्ची की तलाश के लिए डीआईजी मनीष कपूरिया ने चार टीमें गठित की थी, जिसने 48 घंटे के अंदर बच्ची को ढूंढ निकाला.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहुंची पुलिस
राजवाड़ा क्षेत्र से जैसे ही बच्ची लापता हुई, वैसे ही पुलिस को पूरे मामले की सूचना मिली. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से आरोपी की तलाश शुरू कर दी. इसी दौरान 4 जगहों पर बच्ची आरोपी चाचा के साथ नजर आई. इसके बाद उसकी धरपकड़ के लिए 4 टीमें गठित की गई. टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details