मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे युवक ने लगाई फांसी

सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे बालाघाट के एक युवक ने इंदौर में अपने दोस्त के घर में फांसी लगा ली, जोकि परीक्षा में असफल होने के चलते बेहद तनाव में था.

By

Published : Jan 26, 2021, 9:37 PM IST

police
थाना

इंदौर। राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर में बालाघाट निवासी एक युवक ने आत्महत्या कर ली, मृतक ललित अपने एक मित्र के यहां गया था, जब उसका मित्र जॉब पर गया था, उसी दौरान उसने मित्र के घर में फांसी लगा ली. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. मृतक यूपीपीएससी की तैयारियां कर रहा था और सफलता नहीं मिलने के चलते वह डिप्रेशन में भी था.

सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि वह बार-बार विभिन्न तरह की कॉम्पिटिटिव एग्जाम दे रहा है, लेकिन सफल नहीं हो रहा है, उसने लिखा कि वह सब इस्पेक्टर बनना चाहता था, लेकिन उस परीक्षा में भी वह सफल नहीं हो पा रहा था, साथ ही लिखा कि उसके मरने के बाद किसी को परेशान न किया जाए क्योंकि वह खुद अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है. ललित मूलतः बालाघाट का रहने वाला था, जोकि इंदौर में रहकर कंपटीशन की तैयारी कर रहा था, ललित का एक भाई भी है, जो बालाघाट में ही पुलिस विभाग में पदस्थ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details