मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इश्क में नाकाम युवक ने जहर खाकर दे दी जान !

पीएससी की परीक्षा देने वाले एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली, बताया जा रहा है, कि उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो कुछ दिन पहले ही टूट गया, जिससे वह काफी परेशान था, फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता करने में जुटी हुई है.

By

Published : Aug 8, 2021, 9:51 PM IST

young man died by consuming poison
युवक ने जहर खाकर दे दी जान

इंदौर। भवर कुआं में रहने वाले विनोद डावर नाम के एक छात्र ने जहर खा लिया, जैसे ही इसकी जानकारी उसके दोस्तों को लगी, वो तुरंत उसे लेकर एम वाय अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई, पुलिस ने मर्ग कायम जांच शुरू कर दी है.

एमपीपीएससी की कर रहा था तैयारी

आत्महत्या करने वाला विनोद डावर धार जिले का रहने वाला था, जो इंदौर में रहकर एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था, विनोद के रूम मेट मोहित ने बताया कि उसने पीएससी का एग्जाम दिया था, जिसका रिजल्ट आने वाला था. वहीं आगे कि पढ़ाई के लिए अपनी बड़ी बहन के यहां जाने वाले था, लेकिन इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी में नहीं है.

इश्क में नाकाम तो दे दी जान

बताया जा रहा है कि विनोद डावर का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, पिछले दिनों 4 महीने पहले उस युवती ने युवक से अपना रिश्ता तोड़ लिया था, जिसके कारण वह काफी डिप्रेशन में रहने लगा था, इसे लेकर दोस्तों ने काफी समझाइश भी दी, कि वह अपना मन पढ़ाई में लगाए, लेकिन युवती से रिश्ता टुटने पर वह काफी हतास हो गया था.

प्यार में सनकी हुआ आशिक, प्रेमिका के घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, प्रेमिका सहित तीन की हत्या की, फिर खुद को मार ली गोली

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर युवक को मृत घोषित कर पूरे मामले की जांच में जुटी गई है, तो वहीं युवक का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है, जिसकी जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details