मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

होटल के कमरे से युवती ने लगाई छलांग, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती

लसुडिया थाना क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे की खिड़की से एक युवती ने छलांग लगा दी. गंभीर रूप से घायल युवती को मौके पर मौजूद लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Mar 20, 2019, 12:59 PM IST

होटल के कमरे से युवती ने लगाई छलांग

इंदौर: लसुडिया थाना क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे की खिड़की से एक युवती ने अचानक छलांग लगा दी. गंभीर रूप से घायल युवती को मौके पर मौजूद लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

लसुड़िया थाना क्षेत्र में स्थित होटल जेएमसी के कमरा नंबर 208 में मंगलवार को रूपेश भगोरा नाम का शख्स अपनी महिला दोस्त के साथ ठहरा हुआ था. होटल में उसने ऑनलाइन बुकिंग करवाई थी. आईडी के तौर पर युवक ने अपनी ही पत्नी का आईडी इस्तेमाल किया था.

होटल के कमरे से युवती ने लगाई छलांग

रूपेश और उसकी महिला दोस्त होटल के कमरे में ठहरे हुए थे, इसी दौरान रूपेश की पत्नी उसके परिजन के साथ होटल पहुंच गई. इस दौरान रूपेश और उसकी पत्नी के बीच युवती के साथ होटल में रुकने को लेकर विवाद चल रहा था, तभी रुपेश के साथ आई युवती घबराहट में दूसरी मंजिल के कमरे से नीचे कूद गई. गंभीर घायल महिला को आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

होटल के मैनेजर के मुताबिक हटोल में ठहरने के लिए रूपेश ने जो आईडी दी थी, वो उसकी पत्नी की थी. होटल प्रबंधन का कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि किन कारणों से विवाद हुआ था और युवती कमरे से क्यों कूदी.


जानकारी के मुताबिक रुपेश दशहरा मैदान क्षेत्र का रहने वाला है। और दूध व्यवसायी है इसी दौरान उसका प्रिया नाम कि महिला से दोस्ती हुई थी । पुलिस पुरे घटना क्रम में होटल के मैनेजर से भी पूछताछ करेगी और साथ हि इस बात की भी जाँच की जाएगी की जिस आईडी पर दोनों होटल में रुके थे वो फेक आईडी हुई थी होटल के विरुद्ध भी पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details