मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसान के 80 हजार रुपये लेकर बदमाश हुए फरार, पुलिस जांच में जुटी

इंदौर शहर में एक किसान के साथ कुछ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 31, 2021, 3:56 PM IST

Updated : Jan 31, 2021, 4:02 PM IST

Banganga Police Station Area
बाणगंगा थाना क्षेत्र

इंदौर। शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों से लगातार लूट की वारदातें सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में एक मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां एक किसान के साथ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद मदमाश मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सांवेर रोड स्थित सिमरोल में रहने वाला एक किसान ट्रैक्टर की ट्रॉली बनवाने के लिए 80 हजार रुपये लेकर गया था. इसके बाद वह वापस एमआर रोड से सिमरोल अपने गांव जा रहा था. इसी दौरान उसकी गाड़ी पंचर हो गई. मौके पर तीन बदमाश बाइक से उतरकर उसे धमकाने लगे. साथ ही उसके पास रखे तकरीबन 80 हजार रुपये सहित मोबाइल लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी जैसे ही फरियादी ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी.

स्वराज डाबी, सब इस्पेक्टर
जिस तरह से एमआर-4 पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया, उससे पुलिस कई तरह की आशंका व्यक्त कर रही है. वहीं घटना शाम 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है. इस समय कई लोगों का यहां पर आना-जाना लगा रहता है. फिलहाल पुलिस ने एमआर-4 के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
Last Updated : Jan 31, 2021, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details