मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में 630 किलो अवैध मांस जब्त, निगम की टीम ने ट्रेंचिंग ग्राउंड में नष्ट किया

By

Published : May 28, 2021, 6:09 PM IST

इसके अलावा पुलिस ने 125 किलो अवैध चिकन भी जब्त किया है. निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल के निर्देश पर बड़वाली चौकी के पास कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर अवैध रूप से मीट ले जाने वालों पर कार्रवाई की गई थी और जब्त 630 किलो से अधिक मांस को ट्रेंचिंग ग्राउंड में नष्ट कर दिया गया है.

Illegal meat seized
अवैध मांस जब्त

इंदौर।शहर मेंपुलिस ने एक कार से 630 किलोग्राम अवैध मीट-मांस बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने 125 किलो अवैध चिकन भी जब्त किया है. निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल के निर्देश पर बड़वाली चौकी के पास कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन कर अवैध रूप से मीट ले जाने वालों पर कार्रवाई की गई थी और जब्त 630 किलो से अधिक मांस को ट्रेंचिंग ग्राउंड में नष्ट कर दिया गया है.

अवैध मांस जब्त
  • एक हिरासत में

इस मामले पर मीट-मांस से संबंधित विभाग के जूनियर प्रभारी उत्तम यादव ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि बाहर से इंदौर शहर में अवैध रूप से मांस कट कर आ रहा है. जिसके बाद इनकी टीम द्वारा रात 3 बजे बड़वाली चौकी क्षेत्र थाना सदर बाजार में मांस से भरी गाड़ी को पकड़ा है. इसके अलावा उन्होने खलील पिता गनी खान को भी मामले में हिरासत में लिया है.

मौतों के आंकड़े छिपा रही शिवराज सरकार: कमलनाथ

  • 125 किलो अवैध चिकन भी बरामद

दरअसल, शहर में जनता कर्फ्यू के दौरान मांस और अन्य वस्तुओं की बिक्री पर रोक लगी हुई है. बावजूद इसके शहर में अवैध मांस के व्यापारी धड़ल्ले से मीट महंगे दामों पर बेचने का काम कर रहे हैं. पुलिस ने अवैध मीट परिवहन के दूसरे मामले में शहर के बंगाली चौराहा पर एक ऑटो रिक्शा से करीब 125 किलो चिकन जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details