मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मेरे संपर्क में बीजेपी के 4 विधायक - कम्प्यूटर बाबा

By

Published : Jul 25, 2019, 1:45 PM IST

नर्मदा नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा ने दावा किया है कि भाजपा के 4 विधायक उनके संपर्क में हैं. इसके अलावा उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को राजनीति छोड़कर साधना करने की सलाह भी दी है.

computer baba

इंदौर। कमलनाथ सरकार में जनसपंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के बाद नर्मदा न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के 4 विधायक उनके संपर्क में है. जब सीएम कमलनाथ निर्देशित करेंगे तो चारों विधायकों को कमलनाथ से मिलवा दिया जाएगा. कम्प्यूटर बाबा के इस बयान से बीजेपी में खलबली मच गयी है.

कम्प्यूटर बाबा का बड़ा दावा


गुरुवार को विधानसभा में हुए घटनाक्रम और दो भाजपा विधायकों की क्रॉस वोटिंग के बाद बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. नर्मदा नदी न्यास अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने दावा करते हुए कहा कि जो चार विधायक उनके संपर्क में हैं वे बीजेपी से खासे नाराज हैं. हालांकि उन्होंने विधायकों के नामों का खुलासा नहीं किया.


हालांकि कम्प्यूटर ये दावा जरूर किया है कि चारों नाराज विधायक कभी भी बीजेपी छोड़ सकते हैं. इसके अलावा हेलीकॉप्टर की मांग पर कम्प्यूटर ने कहा कि उन्हें जल्द ही हेलिकॉप्टर मिलने वाला है. फिलहाल मौसम की दिक्कत है. इस वजह से हेलीकॉप्टर नहीं मिला है.


कंप्यूटर बाबा प्रदेश ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि नर्मदा नदी के निरीक्षण के दौरान सबसे अधिक अवैध उत्खनन शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में ही पाया गया है. इसका खुलासा वे जल्द करेंगे. इसके अलावा उन्होंने शिवराज सिंह को अब राजनीति छोड़कर साधना करने की सलाह दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details