मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में चल रहा था क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 23, 2023, 10:00 PM IST

इंदौर पुलिस ने क्रिकेट पर सट्टा खिला रहे दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. ये दोनों आरोपी भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच पर ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे थे.

indore news
इंदौर क्राइम ब्रांच

इंदौर। क्राइम ब्रांच शहर के अपराधियों पर लगाम कसने में लगी है. इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच की टीम ने 2 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच एवं लसूड़िया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि महालक्ष्मी नगर के एक फ्लैट में क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा संचालित किया जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया है.

लाखों रुपए का हिसाब जब्त: मुखबिर की सूचना के आधार पर इंदौर क्राइम ब्रांच एवं लसूड़िया पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर चेतन सागर और अभिषेक कुशवाहा को गिरफ्तार किया है. ये दोनों भारत और ऑस्ट्रेलिया टीम के क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा संचालित कर रहे थे. पुलिस ने मौके से एक लैपटॉप, एक एलईडी टीवी, मोबाइल और नकदी के साथ ही लाखों रुपए का हिसाब भी जब्त किया है.

क्राइम से जुड़ी खबरें...

आरोपियों से ये सामान बरामदः पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. आशंका है कि आरोपी दुबई सहित अन्य जगहों से लिंक लेकर इंदौर शहर में ऑनलाइन तरीके से सट्टा संचालित कर रहे थे. इसके चलते आने वाले दिनों में बड़ा खुलासा हो सकता है. पुलिस का कहना है कि जिले भर में विशेष अभियान चलाकर ऐसे अपराधियों की धरपकड़ का अभियान तेज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details