मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: पूर्व बीजेपी नगर अध्यक्ष के घर हमला करने वाले 18 आरोपी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार

By

Published : Dec 20, 2020, 9:10 AM IST

इंदौर बीजेपी के पूर्व नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के घर हमला करने वाले कुछ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि कई आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. कुख्यात गैंगस्टर फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. अबतक छत्रीपुरा पुलिस 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Rajesh Vyas, ASP Indore
राजेश व्यास, एएसपी इंदौर

इंदौर:बीजेपी के पूर्व नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा के घर हमला करने वालों की लगातार पुलिस धरपकड़ कर रही है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश में विभिन्न जगहों पर छापेमार कार्रवाई की जा रही है. बता दें कई लोगों ने मिलकर बीजेपी के पूर्व नगर अध्यक्ष के घर पर हमला किया था और जमकर उत्पात मचाया था. पुलिस ने इस मामले में कई टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरु की और कुछ को गिरफ्तार कर लिया है.

राजेश व्यास, एएसपी इंदौर

बीजेपी नेता गोपी कृष्णनेमा के घर हमला

इंदौर की छत्रीपुरा पुलिस ने बीजेपी नेता गोपी कृष्ण नेमा के घर हमला करने वाले आरोपियों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अब तक छत्रीपुरा पुलिस 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. जहां पकड़े गए आरोपी भी घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे. पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर ऋषभ और इनायत अली को गिरफ्तार किया है. दोनों के कब्जे से गाड़ी और कपड़े भी जब्त किए गए हैं. पुलिस ने एक दिन की रिमांड लेकर आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में पुलिस ने अबतक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

कुख्यात गैंगस्टर अभी चल रहा है फरार

बता दें इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी मनोहर वर्मा अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है. जिसकी तलाश में पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमार कार्रवाई कर रही है पुलिस का अनुमान है कि जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details