मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर में कोरोना के 14 नए मामले आए सामने, मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 89

इंदौर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को इंदौर में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही अब इंदौर में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 89 हो गई है.

By

Published : Apr 3, 2020, 9:55 AM IST

Updated : Apr 3, 2020, 10:19 AM IST

14-new-found-corona-positive-patients-in-indore
मिनी मुंबई में कोरोना के 14 नए मामले

इंदौर। 'मिनी मुंबई' कहे जाने वाले इंदौर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को इंदौर में 14 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही अब इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 89 हो गई है. जबकि पहले ही 5 मरीजों की मौत हो चुकी है. अब प्रदेश में कुल संख्या 113 हो गई है.

'मिनी मुंबई' में कोरोना के 14 नए मामले

दरअसल, गुरुवार देर रात तक इंदौर मेडिकल कॉलेज के जारी बुलेटिन में बताया गया कि जांच के लिए आए 98 सैपल में से 7 सैंपल पॉजिटिव पाए गए हैं. पॉजिटिव मरीजों में स्कीम नंबर 71 के तीन मरीज पाए गए, सभी इंदौर निवासी हैं. वहीं भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज में भेजे गए 96 सैंपल में से एटी 89 सैंपल नेगेटिव और 7 पॉजिटिव मिले हैं.

इन मरीजों में तीन आजाद नगर क्षेत्र के जबकि तीन खजराना के और एक मरीज गुमास्ता नगर का है. खजराना क्षेत्र के मरीज क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखे गए संभावित मरीज थे. जबकि पुष्टि अब हो गई है. इसके अलावा इंदौर में दो मरीजों की मौत 2 अप्रैल को हो चुकी हैं.

Last Updated : Apr 3, 2020, 10:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details