मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शहर में बढ़ रही लूट की वारदात, कपड़ा व्यापारी से 14 लाख की लूट

शहर में बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी के साथ पहले मारपीट की, फिर उसके पास से 14 लाख रुपए लेकर भाग गए. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 24, 2021, 3:52 PM IST

14 lakh looted from a textile trader
कपड़ा व्यापारी से 14 लाख की लूट

इंदौर। शहर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला एमजी रोड थाना क्षेत्र का है. यहां देर रात दुकान बंद कर घर लौट रहे एक व्यापारी को अपनी बातों में उलझाकर उसके पास से 14 लाख रुपए बदमाशों ने लूट लिए और मौके से फरार हो गए. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. व्यापारी ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

  • कपड़ा व्यापारी के साथ मारपीट

कपड़ा व्यापारी महेश तोषनीवाल रोज की तरह अपनी दुकान बंद कर के अपने घर जा रहा था. तभी उसकी एक्टिवा गाड़ी को तीन बदमाशों ने रोका. उनमें से एक बदमाश ने पीड़ित के साथ विवाद कर मारपीट की और अन्य बदमाश एक्टिवा की डिक्की खोलकर गाड़ी में रखे 14 लाख रुपए लेकर फरार हो गए.

  • एसपी ने किया घटना का रिक्रिएशन

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी आशुतोष बागरी, सीएसपी हरीश मोटवानी और टीआई डीवीएस नागर मौके पर पहुंचे और व्यापारी के साथ हुई घटना को लेकर जांच पड़ताल की. एसपी बागरी ने व्यापारी के साथ हुई वारदात को समझने के लिए रिक्रिएशन भी किया, ताकि वारदात का खुलासा हो सकें. पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिया है. पुलिस का अनुमान है कि जल्द ही सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस से लूट की शिकायत कर घर लौट रहे भाई-बहन को डंपर ने कुचला

फिलहाल पुलिस व्यापारी के बताए हुलिए के आधार ओर सीसीटीवी के मिले कुछ वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी है. आशंका है कि इस वारदात में को किसी परिचित का हाथ हो सकता है. पुलिस इन्ही तमाम बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details