मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खाली पड़े मैदान में अचानक लगी आग, पूर्व पार्षद ने निगम पर लगाया सफाई नहीं करने का आरोप

इंदौर में खाली पड़े मैदान में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. वहीं पूर्व पार्षद ने निगम पर सफाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

By

Published : May 7, 2019, 12:33 PM IST

इंदौर। रोशन सिंह भंडारी मार्ग के पास खाली पड़े मैदान में अचानक आग लग गई. इस मैदान में स्थानीय लोगों के मांगलिक कार्य आयोजित किए जाते हैं. वहीं मंगलवार को भी यहां मांगलिक आयोजन होना था. मैदान में शादी के लिए सजावट का काम चल रहा था. इस दौरान स्टेज डेकोरेशन के रखे सामान में अचानक आग लग गई.

मैदान में लगी आग


प्लास्टिक का सामान होने से आग ने विकराल रूप ले लिया. जिस जगह आग लगी उसी के ठीक पास निगम का जोनल दफ्तर है. आग की सूचना मिलने के कुछ देर बाद निगमकर्मी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास करने लगे. बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. निगमकर्मी और स्थानीय रहवासियों ने मिलकर आग पर काबू पा लिया. उसके बाद दमकल का वाहन मौके पर पहुंचा, जिस जगह आग लगी, उसके करीब ही बहुमंजिला इमारत है.


इमारत में रहने वालों को भी आग लगने की वजह से घुटन का सामना करना पड़ा. हालंकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया है. कोई जनहानि नहीं हुई है. वहीं इलाके के पूर्व पार्षद का आरोप है कि मांगलिक कार्य होने के बाद गंदगी इसी गार्डन में पड़ी रहती है, जिसकी सफाई शुल्क वसूलने के बाद भी नगर निगम नहीं करता, इसलिए यहां आग लग गई.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details