मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO: चलती ट्रेन पर चढ़े युवक का 'आतंक', अधिकारियों की फूली सांसें

मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने इटारसी रेलवे जंक्शन पर जमकर हंगामा मचाया. चलती ट्रेन पर चढ़ने से उसके सिर पर चोट भी आई है, जिसके बाद उसे इटारसी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jul 11, 2019, 12:23 PM IST

फोटो

होशंगाबाद। इटारसी रेलवे जंक्शन पर मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने हंगामा मचा दिया. वो मौका पाकर चलती ट्रेन पर चढ़ गया. जैसे-तैसे ट्रेन को रोककर युवक को उतारा गया, तो वह सिग्नल पर चढ़ गया. इस घटनाक्रम को देखकर रेलवे और आरपीएफ की सांसें फूल गईं. विक्षिप्त युवक की वजह से राजधानी एक्सप्रेस, गोंडवाना एक्सप्रेस और गोरखपुर बांद्रा एक्सप्रेस को रोकना पड़ा.

चलती ट्रेन पर चढ़े युवक का 'आतंक'

रेलवे की ओएचई लाइन को बंद कर युवक को उतारने की कोशिश की गई. इस दौरान युवक पर पत्थर भी बरसाए गए. युवक इससे बचने के लिए सिग्नल में लगी जाली और अन्य सामान को उखाड़कर पत्थरबाजों पर फेंकने लगा. आरपीएफ ने बताया कि रेलवे की लाइन बंद कर युवक को सिग्नल से उतारा गया. सिर में चोट लगने की वजह से उसे इटारसी के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया.

इस घटनाक्रम में गोंडवाना एक्सप्रेस करीब 1 घंटे, राजधानी एक्सप्रेस करीब 20 मिनट और गोरखपुर बांद्रा एक्सप्रेस करीब आधे घंटे तक रुकी रही. इस संबंध में जब रेलवे के अधिकारी और आरपीएफ से बात करनी चाही तो उन्होंने मौखिक रूप से जानकारी दी, लेकिन कैमरे के सामने कोई भी कहने से बचता रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details