मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ट्रेन में महिलाएं और किन्नर करती हैं यात्रियों से अवैध वसूली, वीडियो हुआ वायरल

इटारसी रेल्वे स्टेशन में महिलाओं और किन्नरों का गैंग यात्रियों से अवैध रुप से पैसे वसूलता है. आरपीएफ और जीआरपी भी इन पर कोई कार्रवाई नहीं करती है. यह लोग खुलेआम ट्रेनों में लोगों से अवैध वसूली करते हैं.

By

Published : Oct 5, 2019, 1:36 PM IST

ट्रेन में महिलाएं करती है यात्रियों से अवैध वसूली

होशंगाबाद। इन दिनों ट्रेन में कुछ महिलाओं द्वारा यात्रियों से अवैध रूप से पैसे वसूलने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह महिलाएं अधिकतर इटारसी रेल्वे स्टेशन में देखी जाती है. बताया जा रहा है कि यह महिलाएं और कुछ किन्नर ट्रेन में यात्रियों से अवैध वसूली करते हैं.

ट्रेन में महिलाएं करती है यात्रियों से अवैध वसूली

मामला सामने आने के बाद आरपीएफ के आला अधिकारियों ने जल्द ही ऐसे गिरोह पर लगाम कसने की बात कही है. प्रदेश के सबसे बड़े रेलवे जंक्शन में इन महिलाओं का एक गैंग भोपाल से इटारसी, जबलपुर और खंडवा तक जनरल कोच में और स्लीपर कोच में यात्रियों से अवैध वसूली करते देखा गया है.

इसके अलावा ट्रेनों में असली और नकली किन्नर भी यात्रियों से जबरन पैसा वसूल करते हैं. यात्रियों द्वारा मना करने और पैसा न दिए जाने पर ये लोग मारपीट करने पर भी उतारु हो जाते हैं. ऐसी ही घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details