मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हरदा से सिवनी मालवा आई महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

By

Published : Jul 13, 2020, 7:42 PM IST

होशंगाबाद के सिवनी मालवा में रसोई कार्यक्रम में हरदा से आई कोरोना संक्रमित महिला की जानकारी लगने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. प्रशासनिक अमले ने मौके पर पहुंचकर एरिया को सील कर दिया है.

woman came from harda to seoni malwa of hoshangabad found corona positive
हरदा से सिवनी मालवा आई महिला निकली कोरोना पॉजिटिव

होशंगाबाद। जहां एक ओर प्रशासन लोगों से कोरोना संक्रमण को लेकर बचाव की अपील करता नजर आ रहा है. तो वहीं संक्रमित क्षेत्रों से लोगों का लगातार सिवनी मालवा में आना जाना बना हुआ है. जिसके कारण सिवनी मालवा में कोरोना संक्रमण के खतरे की आशंका भी बनी हुई थी.

सिवनी मालवा में मचा हड़कंप

एक ऐसा ही मामला सोमवार को होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा से आया है, जहां हरदा से आई महिला अपने परिजन के घर रसोई के कार्यक्रम में शामिल होने आई थी. महिला की तबीयत पहले से खराब थी. रविवार को महिला के सैंपल जांच के लिए गए थे, जिसकी जांच की रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई है, जिसकी जानकारी लगते ही महिला अपने बच्चों को वहीं छोड़कर हरदा वापस लौट गई.

महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर लगते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची प्रशासनिक टीम ने पूरे एरिया को सील कर दिया. वही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने घर में मौजूद सभी लोगों की जांच के लिए सैंपल ले लिए हैं. वहीं एरिया को सील कर दिया गया है. लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित की जा रही है. इन सबके बीच हरदा के स्वास्थ्य विभाग पर भी सवाल उठ हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details