मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्कॉर्पियो कार से डेढ़ लाख रुपए ले उड़ा नाबालिग चोर, पुलिस खंगाल रही है CCTV फुटेज

सिवनी मालवा तहसील में एक नाबालिग बच्चा स्कार्पियो वाहन से लगभग डेढ़ लाख रुपये चोरी करके फरार हो गया. पुलिस के लिए इस चोरी का पता लगाना बड़ी चुनौती बन गई है.

By

Published : Jul 19, 2019, 12:24 AM IST

पुलिस

होशंगाबाद। सिवनी मालवा तहसील में एक नाबालिग बच्चा स्कार्पियो वाहन से लगभग डेढ़ लाख रुपये चोरी करके फरार हो गया. नाबालिग चोर का पीछा कुछ लोगों के द्वारा किया गया लेकिन वह हाथ नहीं आया. केवल एक सीसीटीवी कैमरे में इतना नजर आया कि नाबालिग नीले रंग की शर्ट पहने हुए था.

स्कॉर्पियो कार से डेढ़ लाख रुपए ले उड़ा नाबालिग चोर

दरअसल नन्दरवाड़ा तिराहे पर स्थित रोहन कृषि सेवा केंद्र पर रेहड़ा गांव की बुजुर्ग महिला रेखा बाई कीटनाशक दवा की उधारी चुकाने आई थीं. महिला को डीएपी भी लेनी थी. उसी वक्त स्कार्पियो वाहन में से सामान निकालते समय एक नाबालिग लड़का तेजी से आया और सीट के नीचे रखे लगभग डेढ़ लाख रुपये लेकर भाग गया. वहीं महिला के ड्राइवर के द्वारा नाबालिग चोर का पीछा भी किया गया लेकिन वह ड्राईवर के हाथ नहीं आया. जिसके बाद महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवायी.

पीड़ित बुजुर्ग महिला के द्वारा सेंट्रल बैंक से दो लाख रुपये नगदी निकाले थे. उसके बाद वह अपने स्कार्पियो वाहन में डेढ़ लाख रुपये सीट के नीचे रख कर 50 हजार रुपये की उधारी चुकाने कीटनाशक दुकान पर पहुंची थी. जिससे यह तो स्पष्ट हो गया कि उक्त चोरी पूरी रैकी करने के बाद की गई है. वहीं अब पुलिस के लिए इस चोरी को ट्रेस करना बड़ी चुनौती बन गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details