मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिवनी मालवा में करंट लगने से मामा-भांजे की मौत, 11 केवी की चपेट में आए थे दोनों

By

Published : Jun 10, 2021, 10:28 PM IST

बालिग भांजा पेड़ की टहनियों पर बैठने का प्रयास कर रहा था और पेड़ में करंट आने के चलते वह झुलस गया. भांजे को बचाने के लिए जब मामा ने प्रयास किया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया और पूरी तरह झुलस गया .

death of uncle and nephew
मामा-भांजे की मौत

होशंगाबाद। सिवनी मालवा तहसील के मालापाठ गांव में लकड़ी लेने गए मामा-भांजे की करंट के चपेट में आने से मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, लकड़ी लेने गए मामा-भांजे नहर के पास एक कुआं से पानी पीकर पेड़ की छांव में बैठने गए थे. तभी नाबालिग भांजा पेड़ की टहनियों पर बैठने का प्रयास कर रहा था और पेड़ में करंट आने के चलते वह झुलस गया. भांजे को बचाने के लिए जब मामा ने प्रयास किया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया और पूरी तरह झुलस गया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

निजी स्कूलों में निःशुल्क एडमिशन: 30 जून तक किए जाएंगे आवेदन, कोरोना काल में अनाथ बच्चों को ऑनलाइन लॉटरी में मिलेगी प्राथमिकता

दोनों की मौत की सूचना घटनास्थल से गुजर रहे राहगीरों ने गांव में दी. उन लोगों ने नाबालिक बच्चे को करंट से झुलसता हुआ देखा था. जिसके बाद बिजली विभाग को सूचना दी गई और बिजली सप्लाई को बंद करवाया गया. 11 केवी की बिजली लाइन बंद करने के बाद पहले मौके पर पहुंची नाबालिक बच्चे की मां ने जब उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह भी करंट की चपेट में आई जिससे कारण उसका पैर जल गया. घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी.जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details