मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हाइवे पर चलते ट्रक में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

By

Published : Oct 24, 2020, 7:32 PM IST

होशंगबाद में NH 69 पर चलते ट्रक में आग लग गई, ट्रक में एलुमिनियम पावडर होने से थोड़ी ही देर में ट्रक जलने लगा. ऐसे में ड्राइवर ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई, वहीं मौके पर फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया.

Truck on fire on National Highway
हाइवे पर चलते ट्रक में लगी आग

होशंगाबाद।नेशनल हाइवे 69 केसला के पास एक चलते ट्रक में आग लग गई. ट्रक में आग देखकर ड्राइवर ने ट्रक को खड़ा कर कूदकर अपनी जान बचा ली. घटना केसला पेट्रोल पंप के पास की बताई जा रही है. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. ट्रक बैतूल से ग्वालियर जा रहा था. घटना की जानकारी मिलते ही केसला पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया.

हाइवे पर चलते ट्रक में लगी आग

आग की तेज लपटें हाइवे पर उठने लगी

ट्रक में एलुमिनियम पावडर रखा हुआ था, हाइवे पर ट्रक में आग लगने से थोड़ी देर यातायात अवरूद्ध हो गया, जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने थोड़ी देर के बाद सुचारू किया. आग से कितना नुकसान हुआ ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. केसला थाना प्रभारी कैलाश पानसे ने बताया कि ट्रक में एलुमिनियम पावडर रखा हुआ था इसकी वजह से आग की तेज लपटें भी हाइवे पर उठने लगी. आग पर काबू पाने के लिए कर्मचारियों को काफी मेहनत करनी पड़ी.

लोडिंग वाहन में अचानक लगी आग, घर का सामान जलकर हुआ खाक

आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं

ट्रक में आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. बताया जाता है कि ट्रक में एलुमिनियम पावडर रखा हुआ था, जिसकी वजह से आग तेज हो गई. अचानक आग लगते थोड़ी देर में पूरा ट्रक आग की चपेट में आ गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details