मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इटारसी: बेलगाम यातायात को दुरुस्त करने, सड़क पर उतरे एसडीएम, बिना मास्क वालों के काटे गए चालान

इटारसी एसडीएम मदन रघुवंशी लगातार यातायात को व्यवस्थित करने में लगे हैं, वहीं आज उन्होंने नगरपालिका सीएमओ, तहसीलदार और यातायात पुलिस के साथ बाजार में अनावश्यक रूप से दुकानों के बाहर सामान रखने और बिना मास्क पहनकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की.

By

Published : Oct 7, 2020, 7:07 PM IST

streamline the traffic in the markets, the SDMs entered the ground with a team force
बाजारों में यातायात सुव्यवस्थित करने के लिए, दल बल के साथ मैदान में उतरे एसडीएम

होशंगाबाद। इटारसी एसडीएम मदन रघुवंशी आज रघुवंशी बाजार की यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए दल बल के साथ पहुंचे. इस दौरान बाजार में अनावश्यक रूप से दुकानों के बाहर सामान रखकर यातायात प्रभावित करने वाले, दुकानदारों पर सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें अंतिम चेतावनी दी. एसडीएम ने शहर के जयस्तंभ चौक, भारत टाकीज, बड़ा मंदिर क्षेत्र के दुकानदारों को हिदायत दी, साथ ही बिना मास्क के वाहन चालकों पर भी कार्रवाई की, जिसके बाद दुकानदारों और वाहन चालकों के बीच हड़कंप मच गया.

इटारसी में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है, ऐसे में बाजार में दुकानदार दुकान के बाहर तक सामान रख रहे हैं. जिससे आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, वहीं वाहनों और सवारी आटो की वजह से बाजार क्षेत्र में आना जाना मुश्किल हो जाता है.

शहर के यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए एसडीएम ने आज नगरपालिका सीएमओ, तहसीलदार और यातायात पुलिस के साथ बाजार में दुकानदारों और बाजार में बेवजह आ रहे वाहनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की.

बता दें एमडीएम मदन रघुवंशी इन दिनों शहर में सिंघम की भूमिका में नजर आ रहे हैं, क्योंकि जब से वे पिपरिया से इटारसी आये हैं, तब से शहर को सुधारने के काम में लगे हैं. रघुवंशी रोजाना बाजार के सभी इलाकों में पहुंच कर अतिक्रमण हटाने की मुहिम चला रहे हैं, रघुवंशी अपने राजस्व अमले के साथ ही नगर पालिका और यातायात पुलिस को लेकर कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं.

बुधवार को भी रघुवंशी ने नगरपालिका CMO हेमेश्वरी पतले और नायब तहसीलदार पूनम साहू के साथ जयस्तंभ चौक पहुंचकर, बीच सड़क पर खड़े वाहनों और बिना मास्क के मोटरसाइकिल चलाने वालों पर कार्रवाई की. इसके बाद वे बड़ा मंदिर चौराहा होते हुए शीतला माता मंदिर बाजार, भारत टॉकीज चौराहे पर पहुंचे, जहां रास्ते में सभी दुकानदारों को आखिरी वार्निंग देकर हटने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details