मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन आरोपियों के साथ 9 बाइकें जब्त

होशंगाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के पास से चोरी की 9 बाइकों को भी जब्त किया है.

By

Published : Mar 22, 2021, 6:39 PM IST

9 bikes recovered
9 बाइकें बरामद

होशंगाबाद।जिले में सोमवार को शहर कोतवाली ने विशेष वाहन चेकिंग अभियान चलाते हुए 3 वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन वाहन चोरों से 9 बाइकें जब्त की हैं, जिनकी कीमत 6.4 लाख रुपए के करीब है.

  • 9 चोरी की बाइक के साथ 3 गिरफ्तार

शहर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल को पकड़ा, जिस पर आकाश उर्फ कालीचरण और रामगोपाल उर्फ डालडा सवार थे, और पूछताछ के बाद बता चला कि जिस वाहन पर वह सवार हैं. वह चोरी का है. कड़ी पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. यह दोनों वाहन चोर सेमरी हरचंद के रहने वाले हैं. इसके अलावा पुलिस पूछताछ में एक और वाहन चोर सुकेश उर्फ छोटू ने भी चोरी की बात कबूली है.

चेकिंग के दौरान कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरों को किया गिरफ्तार

  • वाहन चेकिंग अभियान रहेगा जारी

यह तीनों होशंगाबाद के विभिन्न स्थानों से मोटरसाइकिल चोरी करते थे. साथ ही टी.आई. संतोष सिंह चौहान ने बताया कि इस अभियान को चलाए 20 दिन हो गए हैं, जिसके तहत बिना नंबर की मोटरसाइकिल पकड़ कर उसको पूछताछ के लिए थाने लाया जाता है. साथ ही कागजों की जांच करने बाद ही वाहनों को छोड़ा जाता है. उन्होंने आगे कहा कि हमारा यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details