मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चोरी का CCTV आया सामने, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 23, 2020, 12:30 PM IST

Updated : Nov 23, 2020, 2:13 PM IST

होशंगाबाद के सिवनी मालवा जिले में एक ही दिन में दो दुकानों के ताले तोड़कर चोरी करने का मामला सामने आया है, वहीं चोरी वारदात के बाद सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें चोर चोरी करते नजर आ रहे हैं.

Hoshangabad
सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

होशंगाबाद। जिले की सिवनी मालवा शहर में मुख्य बाजार में एक दिन पहले दो दुकानों के ताले टूटे थे. घटना रात लगभग 1 से 2 बजे के बीच की बताई जा रही है. जिसके बाद पुलिस गश्ती के दौरान मौके पर पहुंच गई थी और दुकानदार को सूचना दी गई. पूरी घटना मुख्य बाजार में रितेश ट्रेडर्स की दुकान की है जहां से अज्ञात चोरों ने ताले तोड़े तंबाकू पाउच और सिगरेट के पैकेट ले उड़े, जिसमें लगभग 25 हजार का नुकसान होना बताया जा रहा है.

सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

वहीं पास में ही एक मोबाइल की दुकान के भी ताले टूटे हैं. चोरों के द्वारा घटना को अंजाम देने से पहले कैमरे बंद कर दिए गए थे, लेकिन जब चोर दुकान में घुसे, तब वो कैमरे में कैद हो गए, जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है, जिसमें चोर चोरी करते नजर आ रहे हैं.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है. उपनिरीक्षक आकाश शर्मा ने बताया की किराना व्यवसायी के द्वारा पुलिस की फुटेज उपलब्ध कराए गए हैं, जिसमें चोर का चेहरा दिख रहा है जिसकी तलाश की जा रही है, चोर जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा.

Last Updated : Nov 23, 2020, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details