मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भीगते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे सैकड़ों बच्चे, कलेक्टर के सामने किया स्कूल ना पाने का दर्द बयां

होशंगाबाद की बनखेड़ी ब्लॉक के सनखेड़ा गांव से सैकड़ों बच्चे भीगते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे. बच्चों ने कलेक्टर को अपने स्कूल न जाने की मजबूरी से अवगत करवाया.

By

Published : Sep 18, 2019, 2:01 AM IST

कलेक्ट्रेट पहुंचे बच्चे

होशंगाबाद। शहर की बनखेड़ी ब्लॉक के सनखेड़ा गांव से आए सैकड़ों बच्चों ने कलेक्ट्रेट में अपनी व्यथा बताई. सैकड़ों बच्चे पानी में भीगते हुए कलेक्टर के पास पहुंचे और स्कूल नहीं जा पाने की मजबूरी से कलेक्टर को अवगत कराया. बच्चे रोड बनवाने की मांग को लेकर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर कलेक्ट्रेट पहुंचे. बच्चों का कहना है कि स्कूल जाने वाले मार्ग पर रोड नहीं होने के चलते कीचड़ हो गया है. जहां पैदल चलना भी मुश्किल है. ऐसे में कपड़े गंदे होने पर स्कूल टीचर से उन्हें डांट खानी पड़ती है.

कलेक्ट्रेट पहुंचे बच्चे
बच्चों के साथ आई महिला ने बताया कि रोड बनाने के नाम पर मिट्टी डाल दी गई है. जिसके चलते कीचड़ ही कीचड़ हो रहा है. ऐसे करीब 50 बच्चे हैं जो रोड की समस्या के चलते स्कूल नहीं जा रहे हैं. जिसके चलते स्कूल के शिक्षक नाराज होते हैं. वहीं करीब दो महीने से स्कूल ही नहीं गए हैं. इस मामले मे कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह का कहना है कि ठेकेदार को बुलाया गया है जो कि मौके पर पहुंचकर जल्द से जल्द समस्या को दूर कर करेगा जल्दी मौसम खुलते ही रोड बना दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details