मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घायल हॉकी खिलाड़ियों को देखने अस्पताल पहुंचे खेल मंत्री, मृतकों के परिजनों से भी की मुलाकात

By

Published : Oct 14, 2019, 5:41 PM IST

Updated : Oct 14, 2019, 6:11 PM IST

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी सड़क दुर्घटना में घायल हॉकी खिलाड़ियों से मुलाकात करने के लिए नर्मदा अस्पताल पहुंचे, जबकि मुख्यमंत्री ने चारों मृतक खिलाड़ियों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मदद देने का एलान किया है.

खेलमंत्री ने की खिलाड़ियों के परिजनों से मुलाकात

होशंगाबाद।खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी सड़क दुर्घटना में घायल हॉकी खिलाड़ियों का हाल जानने के लिए होशंगाबाद पहुंचे. जहां उन्होंने नर्मदा अस्पताल में भर्ती घायल खिलाड़ियों का हाल जाना, साथ ही चारों मृतक खिलाड़ियों के परिजनों से भी मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी. मुख्यमंत्री ने भी मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है.

हॉकी खिलाड़ियों को देखने अस्पताल पहुंचे खेल मंत्री

जीतू पटवारी ने कहा कि वह झाबुआ दौरे पर जा रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री के निर्देश पर रास्ते से ही लौटकर वे यहां पहुंचे हैं. सड़क दुर्घटना मध्यप्रदेश एकेडमी की पहली घटना है. पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता सहित हर सम्भव मदद की जायेगी. साथ ही इस मामले में लापरवाही करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि सुबह सात बजे के करीब रसूलिया गांव के पास नेशनल हाई-वे 69 पर खिलाड़ियों की कार पेड़ से टकरा गई थी. जिसके चलते चार खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि तीन बुरी तरह से घायल हो गए हैं. जिनका इलाज जारी है.

वहीं हॉकी खिलाड़ी आदर्श के अंतिम संस्कार के लिए खेल विभाग के डायरेक्टर, आईजी सहित प्रशासनिक अधिकारी इटारसी पहुंच चुके हैं.

Last Updated : Oct 14, 2019, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details