मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 23, 2019, 11:52 PM IST

ETV Bharat / state

सीताशरण शर्मा ने भगवान राम से की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना

होशंगाबाद में बीजेपी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा ने पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से कर दी. उन्होंने कहा कि जिस तरह भगवान राम ने राक्षसों का नाश किया था. उसी तरह पीएम मोदी ने भी आतंकियों को समाप्त करने की शपथ ले रखी है.

सीताशरण शर्मा ने भगवान राम से की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना

होशंगाबाद|पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सीताशरण शर्मा ने एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र की तुलना भगवान श्रीराम से कर दी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी भी भगवान राम की तरह आतंकियों की सफाई की साथ ही संस्कृति के मिलन के लिए काम कर रहे हैं. सीताशरण शर्मा का यह बयान धीरे-धीरे चर्चा का विषय बनता जा रहा है.

सीताशरण शर्मा ने भगवान राम से की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना

दरअसल, सीताशरण शर्मा होशंगाबाद में बीजेपी द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक चौपाई का उदाहरण देते हुए कहा कि भगवान राम ने जब देखा कि जंगल में ऋषि मुनि मरे पड़े हुये हैं. तब उन्होंने राक्षसों को समाप्त करने की शपथ ली थी.

इसी प्रकार नरेंद्र मोदी ने भी आतंकियों के सफाई की शपथ ले रखी है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से भगवान राम ने तीन संस्कृतियो का मिलन किया था, उसी तरह मोदी भी भारत और अमेरिका की संस्कृति का मिलान करा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details