मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री समेत 5 को जिला पंचायत ने थमाया नोटिस, बिना इजाजत निर्माण का मामला

By

Published : Feb 18, 2020, 2:30 PM IST

Updated : Feb 18, 2020, 2:41 PM IST

इटारसी में ग्राम पंचायत रैसलपुरा की अनुमति के बिना कामर्शियल बिल्डिंग बनाने के मामले में पूर्व मंत्री सरताज सिंह और पांच अन्य लोगों को जिला पंचायत ने शोकॉज नोटिस भेजकर जवाब मांगा है.

Multiplayer without permission
बिना अनुमति के बना मल्टीप्लेक्ट

होशंगाबाद। इटारसी-होशंगाबाद NH-69 पर बने पूर्व मंत्री सरताज सिंह के होटल तवा प्लाजा सहित पांच लोगों को जिला पंचायत सीईओ होशंगाबाद ने नोटिस थमाया है. जिला पंचायत ने इस मामले में सभी से 19 फरवरी तक जवाब मांगा है. मामला ग्राम पंचायत की बिना अनुमति से कामर्शियल बिल्डिंग बनाने का है.

पूर्व मंत्री समेत 5 को नोटिस

NH-69 पर पूर्व मंत्री सरताज सिंह सहित संजय गोठी ने अपना मैरिज गार्डन आनंदम और प्रमोद बवेजा ने प्लेटिनम रिसॉर्ट के अलावा आईटीसी चौपाल सागर, विपिन चांडक ने सिनेप्लेक्स, द पार्क होटल बिना अनुमति के बना ली है. सभी व्यवसायियों ने ग्राम पंचायत रैसलपुर से अनुमति नहीं ली है. इस मामले में पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सरताज सिंह सहित पांच अन्य लोगों को नोटिस दिया है. जिला पंचायत ने सभी को शोकॉज नोटिस जारी कर 19 फरवरी तक के समय दिया है.

ये सभी रेस्टोरेंट, शॉपिंग मॉल, सिनेप्लेक्स सहित अन्य बिल्डिंग रैसलपुर ग्राम पंचायत की बिना अनुमति से बनाई गई थी. इसमें पूर्व मंत्री सरताज सिंह की तवा प्लाजा होटल के अलावा इटारसी के व्यापारी संजय गोठी के आनन्दम मैरिज गार्डन, प्रमोद वाबेजा के प्लेटिनम रिसोर्ट, विवेक चाणक्य के द पार्क क्लब और मल्टीप्लेक्स और सागर चौपाल शॉपिंग मॉल शामिल हैं जिन्हें नोटिस दिए गए हैं. रैसलपुर के पंचायत सचिव सतीश राजपूत को भी नोटिस देकर तलब किया है.

Last Updated : Feb 18, 2020, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details