मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले औषधी निरीक्षक को कारण बताओ नोटिस

कोरोना महामारी के बीच ड्यूटी में तैनात लापरवाही करने वाले औषधि निरीक्षक प्रवीण कुजूर को मुख्‍य चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

By

Published : May 12, 2021, 9:40 AM IST

Notice to the Drug Inspector of Hoshangabad
होशंगाबाद के औषधी निरीक्षक को नोटिस

होशंगाबाद। कोविड-19 के संबंध में सौंपे गए महत्‍वपूर्ण दायित्वों में लापरवाही बरतने पर मुख्‍य चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डॉ. दिनेश कौशल ने औषधि निरीक्षक होशंगाबाद जोन प्रवीण कुजूर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है, साथ ही 24 घण्‍टें में जवाब मांगा है.

  • औषधि निरीक्षक को कारण बताओ नोटिस

जारी नोटिस में उल्‍लेख किया गया है कि प्रवीण कुजूर द्वारा मुख्‍यालय पर उपस्थित न रहते हुए, भोपाल से अप डाउन किया जा रहा है, उनके द्वारा न ही कोविड-19 महामारी के समय में आवश्‍यक औषधियों की मेडिकल स्‍टोर में उपलब्‍धता की समीक्षा की जा रही है, और न ही मेडिकल स्‍टोर का नियमित निरीक्षण, कुजूर को सौंपे गए दायित्‍वों का निष्‍ठा पूर्वक पालन नहीं किए जाने पर कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है.

Remedicivir Injection: कालाबाजारी करने वाले दो डॉक्टर पांच गिरफ्तार

बता दें कि कलेक्‍टर धनंजय सिंह द्वारा मुख्‍य चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी को जिला चिकित्‍सालय सहित समस्‍त स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्रों पर स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं की लगातार समीक्षा करने और किसी भी स्‍तर पर लापरवाही पाए जाने पर संबंधित के विरूद्ध कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details