मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

होशंगाबाद में शांति समिति की बैठक, आगामी त्योहारों को घरों में मनाने की अपील

होशंगाबाद जिले सेमरी हरचंद चौकी प्रांगण में शांति समिति की बैठक की गई. कोरोना के चलते बैठक में सभी समुदाय के लोगों से ईद, रक्षाबंधन, कजलियां पर्व शांति पूर्वक घरों में मनाने की अपील की गई है.

By

Published : Jul 25, 2020, 5:50 AM IST

Shanti samiti meeting
आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक

होशंगाबाद। होशंगाबाद जिले के सेमरी हरचंद चौकी प्रांगण में आगामी त्यौहार बकरीद रक्षाबंधन को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. बैठक में सभी समुदाय के गणमान्य नागरिक मौजूद थे बैठक में कोरोना काल के चलते शासन की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए शांतिपूर्वक त्यौहार मनाए जाने के निर्देश.

बैठक में कस्बे से संबंधित समस्याएं रखी गई. जिसमे सोमवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार को बंद कराने का सुझाव दिया गया. आगामी त्योहारों पर सभी समुदाय को अपने-अपने घरों में रहकर त्योहार मनाने की सलाह दी गई.

बैठक में बिजली विभाग के अधिकारी भी शामिल हुए. ग्रामीणों ने बिजली कटौती के संबंध में अपनी शिकायत रखी . जिस पर बिजली विभाग के अधिकारी कहा कि बिजली का अधिक लोड होने के कारण बिजली कटौती की जा रही है. शांति समिति की बैठक में एसडीओपी रणविजय सिंह सोहागपुर, नायब तहसीलदार अश्वनी गोहिया, थाना प्रभारी महेंद्र सिंह सोहागपुर और चौकी प्रभारी रावेंद्र सिंह चौहान, सेमरी हरचंद की मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details