मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 2, 2020, 9:45 PM IST

ETV Bharat / state

नगर पालिका के 7 कर्मचारियों का काटा गया एक दिन का वेतन, कार्यालय से थे गायब

होशंगाबाद नगर पालिका में गुरूवार को 17 नियमित कर्मचारी अनुपस्थित थे. कर्मचारियों की लापरवाही को देखते हुए सीएमओ ने कारण बताओ नोटिस जारी करने और एक दिन का वेतन काटने के लिए निर्देशित किया है.

seven employees a day's salary cut due to absence
नगर पालिका के 7 कर्मचारियों का काटा गया एक दिन का वेतन

होशंगाबाद। नगर पालिका में आए दिन कर्मचारियों की लापरवाही सामने आती रहती है. जिसके कारण आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. जहां गुरूवार 11 बजकर 15 मिनट तक नगर पालिका के चैम्बर खाली पड़े हुए थे. जब उपस्थिति रजिस्टर में देखा गया तो 36 नियमित कर्मचारियों में से 17 अनुपस्थित थे. जिसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी एसडीएम रविशंकर राय को दी.

नगर पालिका के 7 कर्मचारियों का काटा गया एक दिन का वेतन

जानकारी मिलते ही एसडीएम रविशंकर राय ने शिकायत पर नगर पालिका सीएमओ यशवंत राठौर को सभी पर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया. सीएमओ यशवंत राठौर ने बताया कि वे जिला मुख्यालय पर बैठक में गए हुए थे तभी उन्हें जानकारी मिली कि नगर पालिका में कई कर्मचारी अनुपस्थित हैं. जिस पर उन्होंने विष्णु देवड़ा को रजिस्टर की जांच कर अनुपस्थित कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने और एक दिन का वेतन काटने के लिए निर्देशित किया है. वहीं आगे भी यदि कोई कर्मचारी लापरवाही बरतता है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details