मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 7, 2019, 8:51 PM IST

ETV Bharat / state

इटारसी रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा, जैश-ए-मोहम्मद ने कई स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की दी है धमकी

जैश-ए-मोहम्मद के धमकी भरे लेटर के बाद मध्यप्रदेश के सबसे बड़े इटारसी जंक्शन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. स्टेशन सहित कई सम्मेलन क्षेत्रों और मंदिरों में जवानों की तैनाती कर दी गई है.

स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा

होशंगाबाद। प्रदेश के सबसे बड़े इटारसी रेलवे जंक्शन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. यह सुरक्षा पिछले दिनों आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा दिए गए इटारसी रेलवे जंक्शन को उड़ाने की धमकी के बाद बढ़ाई गई है.

स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा

हरियाणा के रोहतक में स्टेशन अधीक्षक को एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें देश के कई रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी जैश-ए- मोहम्मद द्वारा दी गई थी. पत्र में लिखा था कि 8 अक्टूबर दशहरा तक मंदिरों और रेलवे स्टेशनों को आतंकी संगठन द्वारा बम से उड़ा दिया जाएगा.

इस लेटर के बाद से ही लगातार यह चेकिंग जारी है. 8 नवंबर को दशहरा है, इसी के मद्देनजर यह सुरक्षा व्यवस्था और भी सख्त कर दी गई है. रेलवे जंक्शन सहित दूसरे सम्मेलन क्षेत्रों में पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है. स्टेशन की सुरक्षा को लेकर होशंगाबाद जिले से बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वार्ट की टीम सहित सिटी पुलिस जीआरपी और आरपीएफ द्वारा लगातार रेलवे स्टेशन की निगरानी रखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details