मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एसडीएम ने गौशाला संचालक को लगाई फटकार, बोले- गौशाला को नर्कशाला मत बनाओ

By

Published : Aug 11, 2020, 6:46 PM IST

मंगलवार को एसडीएम डीएन सिंह ने गौशाला का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने गौशाला में फैली अव्यवस्थाओं को देखकर गौशाला संचालक को फटकार लगाई.

SDM reprimands the owner of the cowshed in hoshangabad
एसडीएम ने लगाई गौशाला संचालक को फटकार

होशंगाबाद। सिवनी मालवा के हथनापुर गांव स्थित गौशाला की लगातार मिल रही शिकायत के बाद एसडीएम डीएन सिंह ने मंगलवार को औचक निरिक्षण किया. एसडीएम जब गौशाला पहुंचे तो गौशाला में फैली अव्यवस्था देख हैरान रह गए. गौशाला में न तो साफ-सफाई थी, न ही गाय की देखरेख हो रही थी. कई गायें बीमार अवस्था में गौशाला में पड़ी हुई थी.

गायों की दुर्दशा देख एसडीएम ने नाराजगी जताते हुए गौशाला संचालक को फटकार लगाई और तीन दिनों में गौशाला की व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए हैं. एसडीएम डीएन सिंह ने बताया की गौशाला संचलक को निर्देश दिए हैं कि 3 दिनों में व्यवस्था में सुधार किया जाए. जिसके बाद फिर से निरिक्षण किया जाएगा. यदि फिर भी कमियां पाई जाती हैं तो संचालक पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

बीते दिनों ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर हथनापुर की गौशाला के वीडियो वायरल किए थे. जिसमें गौशाला में कई मृत अवस्था में गायें पड़ी हुई दिखाई दे रही थी, वहीं गाय के खाने के लिए न तो चारे की व्यवस्था थी, न ही पानी की व्यवस्था थी. जिसके बाद मंगलवार सुबह अचानक एसडीएम ने उक्त गौशाला का निरिक्षण किया और सुधर के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details