मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 30, 2020, 9:37 PM IST

ETV Bharat / state

होशंगाबाद : 1 जून से शुरू होने वाली ट्रेनों की व्यवस्थाओं का SDM ने लिया जायजा

होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा के बानापुरा रेलवे स्टेशन का एसडीएम डीएन सिंह और तहसीलदार दिनेश सावले ने निरीक्षण कर ट्रेनों के संचालन को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया.

SDM took stock of train arrangements
ट्रेनों की व्यवस्थाओं का SDM ने लिया जायजा

होशंगाबाद। लॉकडाउन में ट्रेनों के बंद होने से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी लेकर आया है. लॉकडाउन के बीच जनता के लिए खुशखबरी ये है कि आगामी 1 जून से ट्रेनों के जरिए भी आवागमन शुरू हो जाएगा.

रेलवे विभाग से मिली जानकारी के अनुसार देशभर में लॉकडाउन के चौथे चरण में ट्रेनों की शुरूआत होनी है. जिसको लेकर होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा के बानापुरा रेलवे स्टेशन का एसडीएम डीएन सिंह और तहसीलदार दिनेश सावले के द्वारा निरीक्षण कर ट्रेनों के संचालन को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया.

इस अवसर पर बानापुरा स्टेशन प्रबंधक और आरपीएफ चौकी प्रभारी के साथ बैठक आयोजित कर ट्रेनों की व्यवस्थाओं के बारे में चर्चा की गई. सोशल डिस्टेंसिंग बनाने को लेकर आवश्यक निर्देश भी स्टेशन प्रबंधक को दिए गए. टिकट काउंटर को लेकर अभी रेलवे के द्वारा स्पष्ट दिशा निर्देश नहीं मिल पाए हैं, जैसे ही निर्देश आते हैं, वहां भी सोशल डिस्टेंस का पालन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details