मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना काल में सरकारी अस्पतालों पर जनता का भरोसा बढ़ा : कृषि मंत्री

कोरोना काल में सरकारी अस्पतालों पर जनता का भरोसा बढ़ा है. कृषि मंत्री कमल पटेल ने हरदा से सम्मिलित हुए समीक्षा बैठक में यह बात कही.

By

Published : May 24, 2021, 5:33 AM IST

kamal patel hoshangabad
सरकारी अस्पतालों पर जनता का भरोसा बढ़ा

होशंगाबाद। कोरोना की स्थिति को देखते हुए नर्मदापुरम संभाग की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया था. सीएम शिवराज की अध्यक्षता में हरदा में हुई इस समीक्षा बैठक में कृषि मंत्री कमल पटेल भी शामिल हुए. जिसमें उन्होंने बताया कि आम जनता का विश्वास सरकारी अस्पतालों के प्रति बढ़ा है. उन्होंने हरदा, होशंगाबाद और बैतूल में अब तक की गई कार्रवाई से भी सभी को अवगत कराया

कृषि मंत्री ने बैठक में दी जानकारी

कोरोना संक्रमण की रोकथाम और इससे भविष्य में निपटने की तैयारी के बारे में मंत्री ने बताया कि किल-कोरोना अभियान के तहत घर-घर सर्वे का काम किया गया है. संदिग्ध मरीजों को अस्पताल भेजा गया है. साथ ही गांव, मोहल्लों और वार्ड स्तर पर समाज के हर व्यक्ति को इसमें भागीदार बनाया गया है. कोशिश की गई है कि अभी ग्राउंड लेवल पर जो व्यवस्था बनी है, उसे स्थाई रखने का प्रयास करें, ताकि जिला अस्पतालों पर भविष्य में कोई दबाव न आए. इसके अलावा मंत्री कमल पटेल ने बताया कि गांव, मोहल्ले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों को सभी तरह की सुविधाओं से युक्त करने की योजना भी बनाई जा रही है. इस संक्रमण काल में जनता को भी यह विश्वास हुआ है कि सरकारी अस्पताल हमारे अपने हैं और सभी वर्ग के लोगों ने इसमें सहयोग किया है.

समीक्षा बैठकः सीएम ने कहा 4.2% पर पहुंचा पॉजिटिविटी रेट

आपको बता दें, सीएम शिवराज लगातार प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर बैठक कर रहे हैं. वह हर जिला और संभाग स्तर की बैठक में शामिल होकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं. इसी संबंध में उन्होंने हरदा में समीक्षा बैठक कर नर्मदापुरम में कोरोना की स्थिति और उससे निपटने की तैयारी को लेकर चर्चा की. जिसमें मंत्री कमल पटेल ने यह जानकारी साझा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details