मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 23, 2020, 4:14 PM IST

ETV Bharat / state

सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई, दुकानें सील

होशंगाबाद जिले में सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ स्थानीय प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है. इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने दुकानों को सील कर दिया है.

Action on violators of Corona rules
कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई

होशंगाबाद।कोरोना महामारी के चलते जिला प्रशासन से लेकर स्थानीय प्रशासन सक्रिय है. जिले के सिवनी मालवा में मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को लेकर जहां एक ओर स्थानीय प्रशासन लाउडस्पीकर और अन्य माध्यमों से लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहा है. वहीं सरकारी आदेशों का उल्लंघन कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क नहीं लगाने वाले दुकानदारों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है.

गुरूवार को एसडीएम डीएन सिंह, तहसीलदार दिनेश सावले, एसडीओपी सौम्या अग्रवाल और सीएमओ यशवंत राठौर ने नगर भ्रमण कर कानून तोड़ने वाले दुकानदारों की दुकान को सील किया है. इसी कड़ी में उन्होंने गांधी चौक स्थित सुरभि ज्वेलर्स और बाम्बे कलेक्शन को नियमों का उल्लंघन करने के चलते सील कर दिया.

वहीं स्थानीय प्रशासन लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक कर रहा है. लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और मास्क, सेनिटाइजर का उपयोग करने को कहा जा रहा है. इसके बावजूद कुछ दुकानदार आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं. इसके एवज में दुकान को सील कर कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details