मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 6, 2020, 4:44 PM IST

ETV Bharat / state

नियमों का पालन नहीं करने पर अनोखी कार्रवाई, 'मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं मास्क नहीं लगाऊंगा'

होशंगाबाद जिले की सिवनी मालवा तहसील में सड़कों पर बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों पर प्रशासन ने कार्रवाई की. साथ ही उन्हें एक तख्ती दी गई. जिसमें लिखा था कि 'मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं मास्क नहीं लगाऊंगा'.

people-came-out-on-streets-without-masks-in-seoni-malwa
बगैर मास्क बाहर निकलने वाले लोगों पर कार्रवाई

होशंगाबाद। लॉकडाउन में जैसे ही ढील दी गई, वैसे ही सिवनी मालवा तहसील का माहौल धीरे-धीरे बदलने लगा. सड़कों पर भीड़ दिखाई देने लगी और दुकानों के शटर भी खुल गए. इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते दिखे. इतना ही नहीं कुछ लोग तो बिना मास्क के ही, बेखौफ बाजारों में घूम रहे हैं. ऐसे तमाम लोगों पर स्थानीय प्रशासन ने कार्रवाई की और उनका चालान भी काटा. साथ ही एक तख्ती के साथ फोटो खिंचवाई, जिसमें लिखा था कि 'मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं मास्क नहीं लगाऊंगा'.

बगैर मास्क बाहर निकलने वाले लोगों पर कार्रवाई

एसडीएम डीएन सिंह ने लोगों से अपील की है कि, वे घरों से निकलते वक्त मास्क जरूर लगाएं. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. लाॉकडाउन में दी गई ढील का मतलब ये नहीं कि, कोरोना खत्म हो गया है. संक्रमण का खतरा अभी भी है. ऐसे में तमाम सावधानी बरतना जरुरी है. लिहाजा सुरक्षा के तमाम नियमों का पालन करें. जो इन नियमों का पालन नहीं करेगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details