मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजगढ़ कलेक्टर में JNU के नहीं झांसी की रानी और इंदिरा गांधी के हैं वायरस: पीसी शर्मा

राजगढ़ में बीजेपी ने आंदोलन करते हुए राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता को JNU का वायरस बताया था. उस बयान पर पीसी शर्मा ने कटाक्ष करते हुए उन्हें झांसी की रानी वायरस बताया है.

By

Published : Jan 22, 2020, 7:49 PM IST

PC Sharma told the Rajgarh Collector the queen of Jhansi
विजयवर्गीय के बयान पर पीसी शर्मा का पलटवार

होशंगाबाद।राजगढ़ के ब्यावरा में कलेक्टर के खिलाफ किए जा रहे भाजपा आंदोलन में राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता को JNU का वायरस बताया था. उस बयान पर पीसी शर्मा ने कटाक्ष करते हुए निधि निवेदिता को लक्ष्मीबाई का रूप बताते हुए उन्हें झांसी की रानी और इंदिरा गांधी वायरस बताया है.

विजयवर्गीय के बयान पर पीसी शर्मा का पलटवार


राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता को अधिक गर्मजोशी वाली महिला बताया जा रहा था. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें JNU की विचारधारा की महिला बताया था. जिस पर पीसी शर्मा ने बयान देते हुए. कहा कि राजगढ़ कलेक्टर झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की तरह स्वतंत्रता संग्राम में सहयोग करने वाली हैं. साथ ही उनमें इंदिरा गांधी के वायरस हैं, वो इंदिरा गांधी जो पाकिस्तान के दो टुकड़े करने की दम रखती थीं.
साथ ही ये अंग्रेजों के समय आजादी में लड़ाई नहीं लड़ीं, अंग्रेजों का साथ इन भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया है. कलेक्टर के साथ अभद्रता की और डिप्टी कलेक्टर की चोटी खींची ऐसे लोगों द्वारा ही अंग्रेजों का साथ दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details