मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Narmadapuram News: युवक का जानवरों के प्रति दिखा प्रेम, तालियां बजाकर अजगर को पार कराया सड़क, देखें वीडियो

By

Published : Aug 18, 2023, 5:53 PM IST

नर्मदापुरम में एक युवक ने तालियां बजाते हुए अजगर को रास्ता पार करवाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक ने अजगर को रास्ता पार करवाते समय वाहनों की आवाजाही बंद कर दी.

Narmadapuram News
युवक ने अजगर को कराई सड़क पार

तालियां बजाते हुए अजगर को कराई सड़क पार

नर्मदापुरम।आम लोगों को जाम खुलवाने एवं अन्य कारणों के चलते ट्राफिक को रोकते हुए आपने देखा होगा, लेकिन नर्मदापुरम से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ने अजगर को रास्ता पार करवाने के लिए सड़क के दोनों ओर के ट्रैफिक को रोक दिया. साथ ही युवक तालियां बजाते हुए अजगर को रास्ता पार करवा रहा है, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के दोनों ओर से आने वाले वाहन खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. अजगर ने जब तक सड़क पार नहीं की तब तक युवक द्वारा वाहनों को रोके रहा. अजगर को रास्ता पार करवाने के बाद दोबारा वाहनों की आवाजाही शुरू की.

रोड पार कर रहा था विशालकाय अजगरः जानकारी के अनुसार ये घटना भोपाल-बैतूल नेशनल हाइवे पर एसपीएम रेलवे नाके के पास की है, जहां एक विशालकाय अजगर रोड पार कर रहा था, तभी विशालकाय अजगर को देख एक युवक वहां पर खड़ा हो गया, जिसने तालियां बजाते हुए अजगर को जल्द से रोड पार करने के लिए उत्साहित किया. इस बीच दोनों ओर रोड के किनारों पर जाम की स्थिति भी बन गई और कई वाहन काफी समय तक खड़े रहे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

ये भी पढ़ें :-

राहगीरों ने युवक का वीडियो किया वायरलःजानवर के प्रति युवक का इतना प्रेम देख वहां पर राहगीरों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. इस विशालकाय अजगर ने जब तक सड़क पर नहीं किया, तब तक युवक तालियां बजाता रहा और दोनों ही ओर ट्रैफिक को रोक कर रखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details