मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

परीक्षा केंद्र में तैनात टीचर को आया हार्टअटैक, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई मौत

बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी कर रहे शिक्षक की हार्टअटैक से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उन्हें अचानक तेज घबराहट हुई और वे नीचे गिर पड़े. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई.

By

Published : Mar 1, 2023, 3:53 PM IST

narmadapuram news
परीक्षा केंद्र में टीचर को आया हार्टअटैक

पिपरिया बीआरसी प्रदीप शर्मा

नर्मदापुरम।जिले की पिपरिया तहसील में बुधवार सुबह बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी पर तैनात एक शिक्षक की हार्टअटैक आने से मौत हो गई. वे शासकीय कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा दसवीं की बोर्ड परीक्षा में ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें तेज घबराहट होने लगी. जिसके बाद उन्हें तत्काल निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई.

इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में मौतःनर्मदापुरम की पिपरिया तहसील में पदस्थ मुकेश स्थापक लिपिकार की ड्यूटी बोर्ड परीक्षा में लगाई गई थी. वे शासकीय कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा 10वीं की परीक्षा के दौरान ड्यूटी कर रहे थे. इसी दौरान उनकी तबीयत खराब होने लगी. घबराहट हुई और वे पसीने से तरबतर हो गए. ऐसी हालत देखकर उन्हें तत्काल निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी सांसें उखड़ गई. इसके बाद उन्हें पिपरिया के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

Must Read:- नर्मदापुरम जिले से जुड़ी हुईं खबरें

चेस्ट पेन होने की शिकायत थी:पिपरिया बीआरसी प्रदीप शर्मा ने बताया कि कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा 10वीं के लिए परीक्षा केंद्र बनाया गया है. यहां तैनात मुकेश स्थापक को परीक्षा प्रारंभ होने से पहले अचानक चक्कर आया. उन्हें तत्काल एक अस्पताल भेजा गया, जहां चेकअप के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दियाा. डॉ. नैंसी अग्रवाल ने बताया कि जब तक मुकेश को अस्पताल लाया गया, उनकी मौत हो गई थी. परिजन से जानकारी मिली है कि पिछले एक महीने से मुकेश को चेस्ट पेन होने की शिकायत हो रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details