मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 2, 2020, 3:06 AM IST

ETV Bharat / state

सांसद ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, हरसंभव मदद करने का दिया भरोसा

होशंगाबाद जिले में भारी बारिश से आई बाढ़ के चलते भारी नुकसान हुआ है, जिसके चलते मंगलवार को सांसद उदयप्रताप सिंह बाढ़ प्रभावितों से मिलने पहुंचे और उन्हें मदद करने का भरोसा दिलाया.

MP visits flood affected areas in hoshangabad
सांसद ने किया बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

होशंगाबाद। होशंगाबाद जिले में पिछले दिनों हुई भारी बारिश और नर्मदा में आई भीषण बाढ़ से प्रभावित हुए लोगों से मंगलवार को सांसद उदयप्रताप सिंह ने बांद्रा भानजासलपुर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर लोगों से मुलाकात की. सांसद ने राव उदयप्रताप सिंह ने भाजपा कार्यालय में बीटीआई, खोजनपुर, संजय नगर के बाढ़ प्रभावितों से मिलकर सरकार से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. इस दौरान होशंगाबाद विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा सहित प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे.

सांसद उदयप्रताप सिंह ने बाढ़ से प्रभावित हुए लोगों को दिलासा देते हुए कहा कि आप अपने घर पर ही रहे, प्रशासन की सर्वे टीम आप सभी के घर आकर आपके नुकसान का सर्वे करेगी. सभी पर आई विपदा की क्षतिपूर्ति की जाएगी. इस दौरान पूर्व नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल ने बाढ़ प्रभावित लोगों से कहा कि बाढ़ से हुए नुकसान का सर्वे जब प्रशासन की टीम करेगी तो आप अपने सभी दस्तावेज साथ रखकर जानकारी दे. सर्वे के दौरान भाजपा कार्यकर्ता भी आपके पास पहुंचकर आपकी मदद करेंगे. लागतार अब पानी उतरने के बाद नुकसान दिखाई दे रहा है. जिसको लेकर अब सभी जनप्रतिनिधि बाढ़ क्षेत्र का दौरा कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details