मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जानें क्यों कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया खुद से छोटा और लालची

By

Published : Mar 27, 2022, 8:00 PM IST

प्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र भदोरिया ने रविवार को इटारसी में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने से छोटा बताया. साथ ही उन्होंने सिंधिया की विचारधारा पर भी सवाल उठाए.(Dharmendra Bhadoria commented on jyotiraditya scindia)

Dharmendra Bhadoria  commented on jyotiraditya scindia
कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया खुद से छोटा और लालची

नर्मदापुरम। प्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र भदोरिया ने रविवार को इटारसी में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने से छोटा बताया. साथ ही उन्होंने सिंधिया की विचारधारा पर भी सवाल उठाए. धर्मेंद्र भदोरिया ने कहा कि एक लालच और पार्टी में पद के लिए सिंधिया ने 15 महीने की कांग्रेस सरकार जिसे जनता ने बहुमत दिया था उसे गिरा दिया और भाजपा में चले गए. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेसी हूं और वह मुझसे छोटे हैं. (Dharmendra Bhadoria commented on jyotiraditya scindia)

कांग्रेस सेवा दल के अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया खुद से छोटा और लालची

क्या है मामला:रविवार को इटारसी में दो दिवसीय प्रशिक्षण के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए धर्मेंद्र भदोरिया ने कहा कि, जिस तरह नई नवेली दुल्हन को रास्ते में गुंडे लूट लेते हैं, उसी तरह भाजपा सरकार लूटने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के टिकट पर विधायक का चुनाव लड़ते हैं और थोड़े से लालच के चक्कर में भाजपा में चले जाते हैं. इसी बीच एक पत्रकार ने से पूछा कि नई नवेली बहू को रोका क्यों नहीं तो प्रदेश अध्यक्ष गए भड़क गए.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को बताया महत्वपूर्ण दिन, कहा- दो साल बाद 150 फ्लाइट चालू

सिंधिया हैं लालची:इतना ही नहीं सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा के केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने से छोटा बताया और उनकी विचारधारा पर भी सवाल उठाते हुए सिंधिया को लालची बताया.

क्या है शिविर में खास:मध्य प्रदेश कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड द्वारा प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर 27 और 28 मार्च को लेकर दो प्रशिक्षण शिविर लगाने को लेकर पत्रकार वार्ता रखी हुई थी, इस शिविर के माध्यम से कांग्रेस की रीति नीति से कांग्रेसियों को अवगत कराया जाएगा. इसी के साथ प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र भदोरिया के अलावा प्रदेश उपाध्यक्ष गजानन तिवारी, सेवा दल के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर देवेंद्र शर्मा , प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार उपाध्याय, नगर अध्यक्ष पंकज राठौर, जिला अध्यक्ष शरद बामने, नगर अध्यक्ष शुभम वालिया मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details