मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नेताओं से पहले चाय वाले ने निभाया अपना वादा, मुफ्त में दिलाई चाय की चुस्की

बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं में जश्न का माहौल है. वहीं सिवनी के एक चाय वाले ने नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने को लेकर एक वादा किया था. जिसने उसने निभाया है.

By

Published : May 24, 2019, 2:17 PM IST

मुफ्त में पिलाई चाय

होशंगाबाद। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद से ही बीजेपी में जश्न का माहौल है. जहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नाच, गाना और आतिशबाजी कर जश्न मनाया, वहीं चाय वालों में भी नरेंद्र मोदी की जीत की अलग ही खुशी है. यहां एक चाय वाले ने अपनी दिनभर की होने वाली आमदनी सिर्फ इसलिए जाने दी, क्योंकि नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बनेंगे.

मुफ्त में पिलाई चाय


नरेन्द्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें, इसके लिए सिवनी मालवा के एक चाय दुकानदार ने अनोखी पहल की है. चाय दुकानदार ने अपनी छोटी सी चाय की दुकान में बीजेपी की सरकार दोबारा बनने पर मुफ्त चाय पिलाने की घोषणा की थी. बीते दिन चुनावी परिणाम में बीजेपी को मिले प्रचंड बहुमत के बाद चाय विक्रेता परितोष सरकार ने अपना वादा निभाया.


परितोष सरकार ने आने-जाने वाले सभी लोगों को यहां मुफ्त में चाय पिलाई. दरअसल, वे कई सालों से शहर में स्टेट बैंक के किनारे एक छोटी सी चाय की दुकान लगाते हैं. दुकान में एक बैनर लगा है, जिसमें लिखा है "मोदी आया चाय लाया". परितोष सरकार का कहना है कि उन्होंने जो वादा किया था वह निभाया है. उनका कहना है कि नरेन्द्र मोदी भी कभी चाय बेचते थे और हम लोग चाहते थे कि नरेन्द्र मोदी ही फिर से प्रधानमंत्री बनें. साथ ही उन्होंने बीते पांच सालों में किए गए पीएम मोदी के विकास कार्यों की जमकर तारीफ भी की है. परितोष की इस अनोखी पहल से ग्राहक भी काफी उत्साहित दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details