मध्य प्रदेश

madhya pradesh

होशंगाबाद : विधायक सीतासरन शर्मा ने किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

By

Published : May 18, 2020, 11:26 PM IST

होशंगाबाद के विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा और उनकी टीम ने इटारसी थाने परिसर में पहुंचकर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को फेसशील्ड देकर उन्हें सम्मानित किया.

MLA Dr. Sitasaran Sharma honored Corona Warriors in itarsi tehsil of hoshangabad
कोरोना वॉरियर्स को बांटे गए फेसशील्ड

होशंगाबाद। कोरोना के खिलाफ संघर्ष कर रहे कोरोना वॉरियर्स का सम्मान और उनको सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने के लिए विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा और उनकी पूरी टीम ने इटारसी थाने परिसर में पहुंचकर पुलिस थाने में सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को सौ फेसशील्ड प्रदान गई.

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

फेसशील्ड वितरण की शुरूआत अनुविभागीय अधिकारी पुलिस महेन्द्र मालवीय को देकर की गई. इस दौरान टीआई दिनेश सिंह चौहान के साथ ही उपनिरीक्षक, सहायक उपनिरीक्षक, प्रधानआरक्षक, आरक्षक के अलावा डायल 100 ड्यूटी पर तैनात टीम को भी फेसशील्ड प्रदान की गई.

कोरोना वॉरियर्स को बांटे गए फेसशील्ड

इस मौके पर विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने कहा कि हमारे पुलिस विभाग के अधिकारी और कर्मचारी इस कोरोना संकट काल में भीषण गर्मी, संक्रमण के खतरे के बीच बिना भय के निष्ठा और ईमानदारी से मोर्चे पर डटे हुए हैं. हम उनका सम्मान करके खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. इस अवसर पर जगदीश मालवीय, राजेन्द्र सिंह टीटू सलूजा, भरत वर्मा, संतोष राजवंशी, मनीष ठाकुर, विवेक मालवीय, अशोक लाटा आदि उपस्थित थे. विधायक डॉ. शर्मा ने फेसशील्ड उपलब्ध कराने पर रोहित बावेजा को धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details