मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Suicide Narmadapuram MP : सुसाइड करने का ऐसा तरीका नहीं सुना होगा.. मानसिक रूप से परेशान सब इंजीनियर ने 'मैकेनिकल' तरीके से दी जान

नर्मदापुरम में नगरपालिका के सब इंजीनियर ने मानसिक रूप से परेशान आत्महत्या कर ली. सब इंजीनियर ने सुसाइड मैकेनिकल तरीके से किया. उसने अपने सिर पर पॉलिथीन बैग बांधकर उसमें नाइट्रोजन गैस भरकर जान दी. इस तरीके से उसका दम घुट गया. उपयंत्री ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें बीमारी एवं मानसिक रूप से परेशान होने की बात कही है. (Sub Engineer suicide in mechanical way) (Mentally disturbed sub engineer suicid)

By

Published : Jul 5, 2022, 12:44 PM IST

Updated : Jul 5, 2022, 1:49 PM IST

Sub Engineer suicide in mechanical way
नगरपालिका में तैनात सब इंजीनयिर ने किया सुसाइड

नर्मदापुरम। नगरपालिका में तैनात सब इंजीनयिर (उपयंत्री) चेतन भूमरकर ने बीमारी से परेशान होकर अपनी जान दे दी. वह शहर के मीनाक्षी चौक स्थित गिन्नी कंपाउंड में रहते थे. उपयंत्री द्वारा दरवाजा नहीं खोलने के कारण मकान मालिक ने कोतवाली थाने में सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दरवाजा खुलवाया. जहां उप यंत्री का शव मिला. उनकी मौत दम घुटने के कारण हुई थी. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है.

नगरपालिका में तैनात सब इंजीनयिर ने किया सुसाइड

सुसाइड नोट में बताई परेशानी :सुसाइड नोट में उपयंत्री द्वारा बीमार एवं मानसिक रूप से परेशान होने की बात कही गई है. साथ ही घर वालों को इस संबंध में सूचना देने की बात कही गई है. इसका कोई जिम्मेदार नहीं होने की बात भी सुसाइड नोट में है. पूरे मामले में नर्मदापुरम सिटी कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान (Narmadapuram City Kotwali TI Santosh Singh Chauhan) ने बताया गिन्नी कंपाउंड से दिवोलिया के मकान में किरायेदार द्वारा दरवाजा नहीं खोलने की सूचना दी गई थी. पुलिस ने मौके पर कारवाई करते हुए दरवाजा खोला तो मृतक सब इंजीनियर की दम घुटने से मौत पाई गई.

Indore TI Suicide Case: टीआई पवार की पर्सनल लाइफ की खुल रही हैं परतें, अब SIT उठाएगी आत्महत्या के राज से पर्दा

दम घुटने से मौत :पुलिस (Narmadapuram City Kotwali) ने बताया कि मृतक (Sub Engineer Chetan Bhumarkar Bharkar suicide) उपयंत्री था, जिसने मैकेनिकल तरीके से आत्महत्या की. मौके से नाइट्रोजन गैस सिलेंडर और पॉलिथीन बैग मिला है. मृतक की मौत प्रथम दृष्टया दम घुटने से हुई है. परिजनों को सूचना दे दी गई है. साथ ही जांच ज़ारी है. (Sub Engineer suicide in mechanical way) (Mentally disturbed sub engineer suicide)

Last Updated : Jul 5, 2022, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details