मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए चिकित्सा विशेषज्ञ किए गए नियुक्त

By

Published : Apr 17, 2021, 8:02 AM IST

जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने जिला चिकित्सालय होशंगाबाद के चिकित्सा विशेषज्ञों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में 17 से 21 अप्रैल तक नियुक्त की है.

Corona
कोरोना संक्रमण

होशंगाबाद।कोरोना संक्रमण के नियंत्रण और मरीजों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ दिनेश कौशल ने जिला चिकित्सालय होशंगाबाद के चिकित्सा विशेषज्ञों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों में 17 से 21 अप्रैल तक ड्यूटी पर लगाया है.

कोरोना संक्रमण
  • इन डॉक्टरों की लगाई गई ड्यूटी

17 अप्रैल से ब्लॉक बनखेड़ी में डॉ दिनेश यादव, पिपरिया में डॉ ए डी मोरे, सोहागपुर में डॉ आरसी प्रजापति, बाबई में डॉक्टर एस के विजयवर्गीय और सिवनी मालवा में डॉ अजय सक्सेना की ड्यूटी लगाई गई है.

डॉक्टर्स की लोगों से अपील, कोरोना संक्रमण को ना लें हल्के में

इसी तरह 18 अप्रैल 2021 को बनखेड़ी में डॉ अजय सक्सेना, पिपरिया में डॉ आर सी प्रजापति, सोहागपुर में डॉक्टर एस के विजयवर्गीय, बाबई में डॉक्टर एडी मोरे, सिवनी मालवा में डॉक्टर दिनेश यादव, 19 अप्रैल को बनखेड़ी में डॉ आर सी प्रजापति, पिपरिया में डॉक्टर एस के विजयवर्गीय, सुहागपुर में डॉक्टर दिनेश यादव, बाबई में डॉक्टर अजय सक्सेना, सिवनी मालवा में डॉ एडी मोरे, इसी प्रकार 20 अप्रैल 2021 को बनखेड़ी में डॉ एडी मोरे पिपरिया, डॉक्टर दिनेश यादव, सुहागपुर में डॉक्टर अजय सक्सेना, बाबई में डॉ एसके विजयवर्गीय की, सिवनी मालवा में आरसी प्रजापति की ड्यूटी रहेगी.

ये सभी चिकित्सा विशेषज्ञ विकास खंडों में जाकर ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर के साथ समन्वय स्थापित कर स्वास्थ्य संस्था में स्वास्थ्य सुविधाएं देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details