मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस उम्मीदवार के नामांकन में होशंगाबाद पहुंचेंगे सीएम कमलनाथ, जानें क्या है पूरा कार्यक्रम

मुख्यमंत्री कमलनाथ एक आम सभा को संबोधित करने के बाद रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचकर कांग्रेस उम्मीदवार का नामांकन दाखिल करवाएंगे. आम सभा और रैली के माध्यम से कांग्रेस  शक्ति प्रदर्शन करेगी.

By

Published : Apr 12, 2019, 9:29 PM IST

कांग्रेस

होशंगाबाद। मुख्यमंत्री कमलनाथ शैलेंद्र सिंह दीवान के समर्थन में 15 अप्रैल को होशंगाबाद आएंगे. जहां वे होशंगाबाद-नरसिंहपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेंद्र सिंह दीवान के नामांकन में शामिल होंगे. इस दौरान कांग्रेस कमलनाथ की अध्यक्षता में महारैली कर शक्ति प्रदर्शन करेगी.

15 अप्रैल को होने वाली मुख्यमंत्री कमलनाथ की जनसभा को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. साथ ही प्रशासन ने भी तैयारियां शुरू कर दी है. कांग्रेसी बूथ स्तर पर मीटिंग कर कार्यक्रम की तैयारी करने लगे. मुख्यमंत्री कमलनाथ एक आम सभा को संबोधित करने के बाद रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचकर कांग्रेस उम्मीदवार का नामांकन दाखिल करवाएंगे. आम सभा और रैली के माध्यम से कांग्रेस शक्ति प्रदर्शन करेगी.

कांग्रेस

कांग्रेस ने इस सीट से एक युवा प्रत्याशी पर दांव खेला है. शैलेंद्र दीवान के पिता दिग्विजय सिंह के कार्यकाल में गृहमंत्री रह चुके हैं. शैलेन्द्र कमलनाथ के करीबी माने जाते हैं. इसके चलते कांग्रेस ने दीवान को यहां से प्रत्याशी बनाया है, लेकिन इसके पहले क्षेत्र में कोई बड़ा चुनाव नहीं लड़ने से मतदाताओं के बीच पहचान बनाना बड़ी चुनौती होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details